Socialize

Ads Here

Saturday 2 January 2016

About Us

About GAJAB KI DUNIYA
दोस्तों मैंने वेबसाइट इसलिए बनाने की सोची की दुनिया में कुछ अनोखी चीजे है जिनके बारे में हमको बहुत ही कम पता होता है , तो उसको दुनिया के सामने लाने का काम करने के लिए बनाई है ! मुझे भी कुछ हट कर काम करने की आदत है सो मैंने इस विचार पर कार्य किया तो आक आपके सामने परिणाम है ! मैंने देखा की और सुना है की दुनिया में बहुत अलग, अनोखा, अजब, दुनिया का रहन सहन है ! हमारे यह भी कुछ अनोखी रीति रिवाज , रहन - सहन है ! दुनिया में हजारो तरह की परम्पराए है जो आज भी निभाई जाती है !
About Us
दोस्तों मेरे नाम सत्यम कुमार है , और मै उत्तर प्रदेश हूँ ! मै अपना टाइम कंप्यूटर पर कुछ गेम खेलकर या
इंटरनेट से कुछ ब्राउज़िंग करके बिता था तो लेकिन कुछ समय बाद बोरियत महसूस होने लगी तो , सोचा क्या किया जाये तो हमने सोचा की कुछ एसा हो जिससे हमारा मन तो लगे ही दुनिया में भी कुछ अलग व्यक्तित्व भी बने तो हमने वेबसाइट बनाने की सोची  ! वेबसाइट बनाने के बाद जब हमने इससे पैसे कमाने की सोची तो वह भी संभव हो गया है और आज हम भी करने लगे है
गजब दुनिया

No comments:

Post a Comment