Socialize

Ads Here

Monday 24 October 2016

पाकिस्तानी ड्रामा वायरल झूठ नमक हराम गूगल सर्च की सच्चाई जाने !

पाकिस्तानी ड्रामा वायरल झूठ नमक हराम गूगल सर्च की सच्चाई जाने 

दोस्तों आजकल पाकिस्तानी अपनी मुर्खता साबित करने में लगा है ! उसने एक अनोखी अफवाह फैलानी शुरू की है " गूगल में आप अगर नमक हराम देश सर्च करोगे तो आपको भारत का नाम और झंडा आयेगा इसका मतलब यह है की भारत एक नमक हराम देश है "ऐसा गूगल भी मानता है ! यही तो पाकिस्तानी मुर्खता साबित होती है की पाकिस्तानी मिडिया कितनी बचकानी हरकत करते है ! पाकिस्तानी ड्रामा आप इसको कितना सीरियस लेते हो इस प्रकार की हरकतों से वायरल झूठ से पाकिस्तानी नाकामी ही झलकती है ! पाकिस्तानी ड्रामा ही कर सकते है एक संजीदा देश की तरह नही हो सकते है !
हमारे यंहा तो इसके ऊपर मजाक ही बन रहे है की " दुनिया के सभी बढे देश कोई चन्द्रमा पर, तो कोई मंगल पर जाने की कोशिश कर रहे है भारत भी मंगल पर अपना अन्तरिक्ष यान भेज चूका है लेकिन पाकिस्तानी सिर्फ अभी भी भारत में घुसाने के तरीके ही खोजता है ! " गजब की दुनिया में आपको पाकिस्तानी ड्रामा की हरकतों से आप को दुनिया अजीब लग सकती है !


सच्चाई पाकिस्तानी ड्रामा के वायरल झूठ की 


अब इस पाकिस्तानी ड्रामा के वायरल झूठ को एक भारतीय छोटा बच्चा भी समझ जाता है की इस के पीछे कितना बढ़ी मुर्खता दिखाई दे रहा है की इस पाकिस्तानी ड्रामा के वायरल झूठ गूगल सर्च की सच्चाई क्या है ! असल में पाकिस्तानी गूगल सर्च की इतनी भी तकनीक को नही समझ पाए तो इसमे क्या गलती है ! असल में आप अगर गूगल सर्च में जाकर यह सर्च करो की नमक हराम देश तो उसमे भारत  का नाम और भारत का फ्लैग दिखाई देगा तो पाकिस्तानी इसमें अपनी मिर्खता दिखा रहा है की और इस बात का वायरल झूठ फैला रहा है की गूगल भी भारत को नमक  हराम देश मानता है ! जबकि इसकी असलियत यह है की आप जब विराट कोहली देश सर्च करोगे या नरेंद मोदी देश सर्च करोगे तो परिणाम में भारत ही आयेगा यह इसलिए होता है की भारत से इनका रिश्ता है क्योकि भारत ही इनका देश है ! अब नमक हराम देश सर्च करने पर गूगल सर्च भारत को इसलिए शो कर रहा है क्योकि अमिताभ बच्चन की एक हिंदी मूवी का नाम नमक हराम है ! अब अमिताभ बच्चन भी भारत के और यह फिल्म भी भारत में बनी है तो जब आप इस मूवी को सर्च करोगे तो इसके परिणाम में भारत ही शो होगा लेकिन पाकिस्तानी अगर समझदार होते तो अभी तक मंगल पर नही चले जाते क्या उनको तो सिर्फ वायरल झूठ करना आता है वह इस बात को कब मान सकते है की दुनिया उनको सिर्फ मुर्ख ही समझती है !
यह भी पढो :  दुनिया की अनोखी लड़ाई
                    अनोखी दुनिया की रोचक जानकारी
                     दुनिया का अनोखा ऑफिस जिसमे बकरी करती है जॉब 
पाकिस्तानी मिडिया भी अपनी समझदारी नही दिखाते है वह भी इस तरह के वायरल पोस्ट को पाकिस्तानी ड्रामा साबित ना कर के खुद को भी जाहिल ही साबित करते है ! पाकिस्तानी जितने मक्कार होते जा रहे है इसका असर सिर्फ पाकिस्तानी जनता पर होगा नाकि दुनिया पर पाकिस्तानी जनता को सच्चाई समझकर अपने इन नेताओं और मक्कार लोगो को सबक सिखाना होगा वरना इस दुनिया की शांति खत्म हो जाएगी और इसकी आग पाकिस्तान को भी जला कर रख ही कर देगी ! हम यह नही कहते है की आप भारत के हिसाब से चलो आप अपने हिसाब से चलो मगर दूसरो के रस्ते में बाधा मत खडी करो , और भारत की सहन शक्ति को सिर्फ आप कायरता मत समझो भारत शूरवीरो की धरती है ! इसमे एक से बढ़कर बहादुर होए है ! लेकिन भारत हमेशा शांति का देश भी रहा है ! इसलिए पाकिस्तानी ड्रामा के वायरल झूठ के बारे में ज्यादा ध्यान नही दे रहा है ! क्योकि हम सभी जानते है पाकिस्तानी ड्रामा की सच्चाई और गूगल सर्च के तरीके को !


अगर आपको यह जानकरी पसंद आई हो तो इसको शेयर जरुर करे ! आप हमसे फेसबुक पर भी जुड़ सकते हो ! आप हमको गूगल + पर फेलो कर सकते हो , ट्विटर पर हम जुड़ सकते हो 

No comments:

Post a Comment