Socialize

Ads Here

Friday 22 July 2016

अनोखी खबर 1200 करोड़ रूपये कमाने का मौका ! करना है सिर्फ लड़की से मैरिज

          1200 करोड़ कमाने का मौका ! करनी है सिर्फ लड़की से मैरिज 
गजब की दुनिया
गजब शादी 

जिंदगी भर भी आप कितना ही काम करो मगर करोडो नही कमा सकते हो लेकिन आप चाहते है करोडो कमाना हो , और शादी शुदा नही हो तो आपको मिल सकता है 1200 करोड़ रुपये कमाने का मौका ! बस आपको इस लड़की से शादी करनी है और उसके बदले में आपको उसके पिता 1200 करोड़ रुपये आपको देंगे ! मिडिया में आई खबरों के अनुसार हांगकांग के एक बिजनेसमैन सेसिल चाऊ ने दुनिया भर के लडको के लिए एक ऑफर निकला है जिसके अनुसार जो कोई भी लड़का उनकी बेटी  गिगी से शादी करेगा उसको सेसिल चाऊ अपनी लड़की का ही पति नही उस लडके को  1200 करोड़ देकर अरबपति भी बना देगा !

अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है की एक लड़की जिसके साथ शादी करने ,में करोडो रुपये का दहेज़ मिल रहा हो तो फिर किसी भी इन्सान को परेशानी क्या हो सकती है या फिर आप यह भी सोच रहे होंगे की क्या अभी तक किसी ने भी उसके साथ शादी करने की कोशिश नही की है क्या ? तो आपको हम बता दें की करीब 20'0000 लडके उसके साथ शादी करने का प्रस्ताव भी दे चुके है लेकिन उस बिजनेसमैन की बेटी ने सभी का प्रस्ताव ठुकरा दिया है !
 आप यह भी पढ़े : -  लव मैरिज सफल क्यों नही होती है !
                              अरेंज्ड मैरिज ही क्यों बेहतर मानी जाती है !
                             सच्चे दोस्त की पहचान के 9 कारण !

क्यों नही करना चाहती है लड़की शादी 

आपको यह जान कर बहुत आश्चर्य होगा की आखिर यह लड़की शादी क्यों नही कर रही है तो हम आपको बताते है की असल में यह मामला 4 साल पहले चर्चा में आया था जब बिजनेसमैन ने अपनी लड़की से शादी करने के लिए कहा तो उसके जबाब  को सूना उसके पिता को बहतु ही आशचर्य हुआ की ऐसा कैसे हो सकता है " लड़की का जबाब था की उसको आदमी में दिलचस्पी नही है इसलिए उसको किसी लड़की से शादी नही करनी है तो उसके पिता परेशान  हो गए तो उन्होंने यह ऑफर किया की जो कोई भी मेरी लड़की से शादी करेगा उसको वह 400 करोड़ देंगे ! लेकिन अब ऑफर की रकम बढ़ कर 1200 करोड़ हो गयी है तो फिर से यह मामला चर्चा में है ! 

क्यों नही है किसी भी आदमी में दिलचस्पी 

अभी तक की खबर के अनुसार आपके दिमाग में यह बात भी चल रही होगी की आखिर में  लड़की को किसी भी आदमी में दिलचस्पी क्यों नही है तो मिडिया की खबरों के अनुसार असल में लड़की एक लेस्बियन है ! और इसलिए उसको लडको में दिलचस्पी नही है ! और उसने 2012 में अपने लेस्बियन पार्टनर से शादी भी कर ली है ! वैसे लड़की को भी अपने पिता के ऑफर के बारे में भी पता है तो वह कहती है मुझे नही लगता है की कोई भी मुझे शादी के लिए मना पायेगा ! 
यह तो रही मिडिया की खबर की बात अब हम करते है कुछ अपने मन की भी बात 
असल में यही  होगा क्योकि हम सिर्फ पैसे कमाने में ही अपनी जिंदगी को लगा देते है लेकिन असल में हम पैसे किस लिए , या क्यों कमा रहे है इस बात को भूल जाते है ! अरे भाई जब हम उस पैसे से परेशान ही होंगे तो फिर क्या फायदा इस प्रकार के पैसे कमाने का ! जिंदगी जीने के लिए पैसे एक साधन मात्र है जिंदगी नही लेकिन कुछ लोग सिर्फ पैसे को ही जिंदगी मान लेते है जिंदगी जीने का मजा तब ज्यादा होता है जब अपने खुश रहे उनकी जिंदगी में खुशिया ही खुशियाँ रहे ! और अपने को लिए खुशयां आप पैसे से ही नही खरीद सकते है इसके लिए अपनापन भी जरुरी है !

अब अगर कोई भी लड़का उस लड़की को शादी के लिए राजी कर लेता है तो उसके अरबपति बानने से कोई नही रोक सकता है और किसी ने कहा भी की जब ..खुदा ...... मेहरबान तो ..गधा ....... पहलवान 
अगर आपको यह खबर पसंद आई तो आप हमारे  FACEBOOK  PAGE  को  LIKE  कर इसको अपडेट पा सकते है !

No comments:

Post a Comment