Socialize

Ads Here

Thursday 28 July 2016

गजब जानकारी सुपर स्टार रजनीकांत ट्विटर पर करते है 2 इंसानों का अकाउंट फेलो

गजब की दुनिया
rajnikaant twitter fellow 

जाने कौन से 2 व्यक्ति है  जिनको ट्विटर पर  फेलो करते है सुपरस्टार रजनी कान्त 

जिस इन्सान के करोडो fan हो , जिनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही कमाई का आकंडे करोडो में हो उस इन्सान की लोगो में कितनी दीवानगी होगी ! रजनीकांत उन  इन्सान में से है जिनको करोडो लोगो अपने दिल में जगह देते है ! लेकिन खुद रजनीकान्त किसको पसन्द करते है ? क्या अपने सोचा है ! तो हमको  मिल जाकारी के अनुसार रजनीकांत अपने ट्विटर अकाउंट पर सिर्फ 2 लोगो को फेलो करते है उसमे से एक इन्सान तो है भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद मोदी और दूसरी हस्ती है फ़िल्मी दुनिया के बेताज शहंशाह अमिताभ बच्चन ! यह सच है की रजनीकान्त सिर्फ इन 2 लोगो को ही फेलो  करते है !
वैसे तो रजनीकांत के ट्विटर पर लाखो फैन्स है ! दुनिया भर में रजनीकांत को चाहने वाले बहुत है 
 और दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है ! 
 जिस तरह से उनकी हाल ही में रिल्रिज फिल्म " कबाली " ने भी यही साबित किया है ! रजनीकांत वह शख्स है जिनकी लोकप्रियता जीवन के आधे सफ़र को पूरा करने के बाद ज्यादा बढ़ी है ! रजनीकांत आज भारत के अन्दर ही नही दुनिया भर में भी उतने ही लोकप्रिय है जितने वे भारत में है ! जिस तरह से रजनीकान्त की फिल्मो वे खुद एक मुख्य भूमिका में होते है और उसके बाद ही उनकी फिल्म हिट की लिस्ट में आ जाती है ! जबकि उनकी उम्र के साथी कलाकार अपनी फिल्मो में मुख्य भूमिका में कम ही नजर आते है !
लेकिन जीतनी ऊँची उनकी शख्सियत है उतनी ही उनके अन्दर विनम्रता है करोडो दिल पर राज करनें के बदौलत में उनमे घमंड नाम मात्र को भी नही है ! शायद इसके पीछे उनका बचपन है जोकि मुफलिसी में बिता था और इसलिए उन्होंने आकाश की उचाई को छूने के बाद भी अपने पैर जमीं से नही हटने दिए , फिर उसके बाद बुलंदी पर पहुँच कर उसको अपने दिल में जिन्दा रखा है ! 
रजनीकांत को सोशल मिडिया पर लाखो इन्सान फेलो करते है ! परन्तु वे खुद सिर्फ दुनिया भर में  2 व्यक्ति को ही फेलो करते है   ट्विटर पर वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को फेलो करते , श्री नरेंद्र मोदी के 
ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट @pmo india है जिसको रजनीकांत फेलो करते है ! और सिनेमा जगत के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन को भी रजनीकांत फेलो करते है ! 
वैसे तो रजनीकांत ट्विटर पर न्यूज़ के भी अकाउंट को फेलो करते है जोकि 19 के आस पास है ! 
यह भी जाने : - 

आपको  यह जानकरी पसंद आई हो तो इसको दोस्तों में शेयर करना ना भूले ! आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक कर के सीधा हम से जुड़ कर अपडेट पा सकते है फेसबुक पर जुड़ने के लिए क्लिक करे !

No comments:

Post a Comment