Socialize

Ads Here

Friday 6 May 2016

देखे अनोखा पाकिस्तानी वैज्ञानिको का वीडियो जो बना देते है लड़की को आधा लोमड़ी !

पाकिस्तान का विज्ञान जो बना रहा है लड़की को आधा लोमड़ी 

dosto duniya me bahut hi ajab anokhi ghatanae hoti rahati hai ham aapko aajkal ho rahe ek video ka ki hakikat batate hai ki oski sachchai kya hai is video me ek ladki jo pakishan ke zoo me hai aur isko dekhane ke liye bheed aa rahi hai .
पाकिस्तान  गर्ल 

isako dekhane ke liye pakishtan me 10 rupaye ki ticket le kar isko dekhne jaa rahe hai . pakihtan ki is ladki ka naam hai mumtaj magal aur yah karachi ke chidiya ghar me hai jiska aadha sharir yani ki sir to ek ladki ka hai but aadha sharir lomdi ka 

 aaj ham aapko pakistan ka esa sach batane jane rahe jisko dekh kar aap ek baar to sochne par majbur ho jaynge ki aakhir me esa kaise ho sakta hai . lekin yah pakistan hai isame kuchh bhi ho sakta hai 

aadha shrir lomdi ka aur sir hai ladki jane kya sachchai

jab aap is video ko dekho ko to aapko iski sachchai samjhane thoda sa vakta lag sakta hai parntu isaki sachchai kya hai yah ham aapko batate hai asal yah ek kalakar ki nibhai jaa rahi bhimika hai aur isko nibhane wale hai 

pakishtan ke murad ali hai aur vah batate hai pahale unake pita bhi is prakar ka kiradar nibha chuke hai. murad ali 35 saal ke ek aadmi hai . unka kahane hai vah karib din ke 12 ghante is sthiti me baithe rahte hai aur log unko dekhane ke liye 10 rupaye bhi kharch akrte aur vah jab koi unse unke bare me puchhate hai to vah unka jabab bhi dete hai .

log ko unke bare me sachchai bhi pata hai parntu logo me unko jhalak pane ki lalak itani hai ki bheed lag rahi hai . Aur sabse badi baat yah hai ki log unse apna bhavishya bhi puchh rahe hai यह भी देखे : - 
8 अनोखे भारतीय रहस्य जिनका ईस्तमाल हम रोजाना करते है ! 
देखे अद्भुत साईकिल जिसकी रफ़्तार है 50 किलोमीटर हर घंटा

 aap bhi dekhe ki aaj jab jamane me sabhi dusare grah ki sair ki jaa rahi pakisthan kaise abhi usa jamane me jee raha jisko ham sabhi pakhand ka khel kahate hai 

agar aapko yah jaankari sahi lagi ho ya aur koi bhi sawal ho to aap hamse comment box me puchh sakte ho 
isko sheyar kare aur duniya ko iski sachchai batye isi prkar ki jaanakri sidhe pane ke laye hamare page like kare 
hamare facebook page hai gajab ki duniya par click kar 
google + par follow kar sakte ho 

No comments:

Post a Comment